ME-1st Slideshow and MY ARTWORKS-2cd/bottom Slideshow

Chat Live!

Sunday, August 23, 2009

आप नुकसान प्यार की वजह से हुए नुकसान का प्यार नहीं.

चाँद रात .... जल्दी ही तुम सब ही .... किया गया था तुम्हारे दिल के बाहर है कि bittersweet बकवास डाल ..... सब मुझ पर यह थूकना मेरे खुले घाव अपने नमक में नृत्य मुझे यह बताया ... . और मैं तुम्हारी आँखों के उत्क्रमण के लिए ... कुछ रासायनिक अपराध हाय भीख माँग में gazed? ..... नहीं शैतान मुझे मेरे सपनों में ... वह draggin 'मुझे नीचे शराब में और चालाकी से मन पर नियंत्रण, आप की वजह से बात की है, तो नुकसान की वजह से ....... प्यार
सूरज पर कभी कभी मैं नज़र वापस, यह आंख तुम्हारी वजह से सूखे ..... मेरे retinas विरंजन में मुश्किल प्यार, तुम किया है .... आप fucked नहीं हो अवगत नहीं हैं इस क्षति की वजह से ताक पर जैसा कि तुम मेरे achilles एड़ी ..... हाँ आप अपने सिंहासन पर स्क्रॉल लिखने बैठ .... मैं आपका आशीर्वाद चरणों में, एक मूर्ख ..... जैसे धनुष और मैं खाने के बिना गोधा निगल लिया है, क्योंकि मैं ' तुम्हारी वजह से है क्योंकि यह इतना घृणित है ..... मी भूखे, मैं प्यार करता हूँ, क्षति के कारण अपना मांस खाने ......... तुम इसे बाहर चलने के लिए चयन किया ..... यह था कि सरल मुझे बाहर की नसों चीर करने के लिए ...... मैं नहीं हूँ बहुत कुछ नहीं काफी कुछ भी नहीं कुछ भी नहीं है या सब कुछ ..... तुम मुझे प्यार का भ्रम डबरा एक ..... मैं हर सवाल छोड़ दिया है प्रश्न और सोचा था ...... आपने कहा कि कर्मचारियों की तरह ..... साथ एक amtrack पर fading पर ..... यह कदम अच्छी तरह से तुम्हें प्यार करता हूँ ..... तुम बकवास है और मैं इस दानव को मार डालेगा बकवास अपने ठंडे आत्मा ...... तुम बकवास क्षति प्यार की वजह से हुए नुकसान का प्यार है.

1 comment:

Anonymous said...

बहुत बुरा लगा, कुछ नहीं से प्यार क्षति